रात एक ‘चिर युवा’ ख्वाब में आया, आंख खुली तो स्वप्नदोष पाया, कुली बनने में कैसे 30 नंबर से चुके कांग्रेस के ‘जननायक

मैडम (इटली वाली) की कसम खाकर कहता हूं। वो तो मेरे सहकर्मियों ने ही मुझे थोड़ी सी पिला दी थी। जिससे मैंने मिस्टर युवराज को गेटअप तो अमिताब बच्चन वला दे दिया, लेकिन वैसे सीन नहीं दे पाया।

लालू जी ने सही कहा है – ‘PM-CM बाल-बच्चेदार ही अच्छे, चाराखोरी का मजा अकेले थोड़े न आता है जी’...

बुद्ध, कौटिल्य, महावीर की धरती आज कई मायनों में पिछड़ी हुई है। वह राज्य, जो नालंदा का इतिहास अपने भीतर समेटे हुए है। आज वह कई मामलों में पीछे है।

नेहरु च्चा और एडविना के औसम किस्से…, जो गोदी मीडिया और संघी कभी नहीं बताएंगे…

सारा ब्रिटिश क्राउन इंडिया के पीछे, ब्रिटेन के वायसराय इंडिया के पीछे और गुलाम इंडिया का एक चीता ऐसे हालातों में वायसराय की बीवी के पीछे… टू मच फन.

‘CBI मतलब तोता होवे’: मि. राहुल गाँधी

अब तोता है जांच करो तो तोता, जांच ना करो तो तोता और तोता भी ऐसा जो उड़ ना सके। आगे आ गया तो पीछे मुड़ ना सके।क्यों कि आगे है भूकंप ला देने वाला भारतीय मीडिया तो पीछे परम ज्ञानी राहुल गाँधी, ट्विटर की भाषा में बोलो तो आउल गाँधी।

मुर्दे का मूल्य | हरिशंकर परसाई

दो-चार दिनों का शांतिपूर्ण आंदोलन अच्छा लगता है। पैंतालीस दिन कौन धीरज रखे बैठा रहेगा कि अब भगवान की दया से गोली चलाने का शुभ अवसर मिलेगा। आख़िर ऊबकर अधिकारियों ने एक दिन शांतिपूर्ण को अशांतिपूर्ण बना दिया।

‘यदि जीत जाए इंडी गठबंधन’ सोचो कभी ऐसा हो तो क्या हो… बियाह में मुंह फुलाए फूफा बनेंगे कुछ तो कुछ फ़कीर की तरह झोला उठाए चल देंगे

अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ चुके हैं। वह लोगों को शराब पीने के फायदे बताते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही यह भी बता रहे हैं कि शराब में अल्कोहल होता है, इससे बड़ी से बड़ी बीमारी भी ठीक हो सकती है। सेनेटाइजर के बजाय दारू का ही प्रयोग करें, तो कोरोना क्या उसका बाप भी आ जाए, तो उसे भी भगाया जा सकता है।

Latest News

Latest News